bitiam plus latest version 3.6.65 for Android

हेलो दोस्तो आज के  इस article में हम आपको बताने वाले हैं अगर आप भी चाहते हैं कैरम पूल  TOOL लोड करना तो आप बिल्कुल सही Post पर आए है, दोस्तों carrom pool game खेलने का शौक रखते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए है।

दोस्तों आज के टाइम पर कैरम पूल का गेम काफी ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है अगर आप देखेंगे प्ले स्टोर पर इस के Download तो 10 करोड़ download कर चुके हैं।


दोस्तों carrom pool के game पर लोग 1 करोड़ ऑनलाइन रहेता है और इसमें कुछ लोग ऐसे हैं जो Aim Hake Tool से game खेलते है, और कुछ ऐसे है बिना Aim Hake के खेते है 

तो आपको घबराने की जरूरत है ना आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बिल्कुल फ्री में Aim hake Tool जो बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा नहीं देना होगा 

bitiam plus latest version 3.6.65  for Android




bitiam plus latest news download 

आज जिस एप्स की बात कर रहे हैं वह है bitiam plus आपको कैसे डाउनलोड करना है और कैसे यूज़ करना है हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप ही आसानी से समझ पाए और कैरम पूल का मज़ा ले सकेंगे

स्टेप.1
दोस्तों bitiam कैसे यूज़ करना है सबसे पहेले डाउनलोड करना होगा डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री कोई भी पैसा नहीं देना चाहिए है,  

स्टेप.2
और साथ-साथ आपके पास कैरम पूल होना चाहिए अगर आपके पास carrom pool नहीं ना तो आप play store डाउनलोड कर लीजिए या हमारी वेबसाइट से डाउनलोड कर लीजिए यह भी बिल्कुल फ्री, 

स्टेप.3
उसके बाद दोनों ऐप को डाउनलोड करने के बाद bitiam plus को install करना है, जब आप open करेंगे तो आपके सामने कुछ परमिशन Allow करना है 

स्टेप.4
फिर आप को start now के बटन पर आपको क्लिक कर देना है और आपको एक 30 सेकंड का ऐड देखना होगा 30 सेकंड का ऐड देखने के बाद आपका यह bitiam plus चालू हो जाएगा और आधे घंटे की टाइमिंग मिलेगी फिर आधे घंटे के बाद फिर आपको 30 सेकंड का ऐड देखना होगा।

स्टेप.5
फिर आपको यह रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर और कैरम पूल का गेम बड़े ही आसानी से खेल सकते हैं जैसे हमने आपको स्क्रीनशॉट नीचे दिया है इसमें आपको कुछ shots देखने को मिली होंगी आप आसानी से के साथ पक को वोट कर सकते हैं यह बहुत बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम को खेल सकते हैं।

bitiam plus latest version 3.6.65  for Android

Bitaim new update advance 

दोस्तों bitiam plus के एडवांस फीचर के बारे में हम बात करते हैं कि जैसे कि अगर आप भी bitiam plus को यूज करते हैं क्या आप का आईडी बैन होगा या नहीं होगा और इसका प्रीमियम प्लान या फ्री प्लान में क्या फर्क है तो आइए जानते हैं।

Bitaim plus anti ban Tool 

दोस्तों सबसे पहले अगर बात करी जाए इसकी आईडी बैन होने का खतरा तो इसमें नहीं होता है, अगर आपको यकीन नहीं है तो आप इसको ट्राई करके फ्री में देखिए आपका आईडी कभी बंद नहीं होगा यह एक anti ban Tool है स्कूल की मदद से आप कैरम pool का गेम को खेल के अनलिमिटेड coin भी बना सकते हैं।

bitiam plus premium shots 

दोस्तों अगर आप चाहते हैं इसका प्रीमियम प्लान लेना तो प्रीमियम प्लान में आपको बहुत ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा पहला फायदा आपको यह देखने को मिलेगा इसमें कोई भी Ads show नहीं होगा  

हालांकि अगर फ्री में यूज करते हैं तो हर आधे घंटे के बाद Ads देखने को मिलेगा 

और आप जब प्लान ले लेंगे Ads Show नहीं होगा और दूसरा फायदा आपको इसकी प्रीमियम शॉर्टे मिलेंगी जैसे कि आपको बहुत अच्छी-अच्छी बोनस शॉट इन डायरेक्ट शॉट यह सारी shots फ्री में मिलेंगे आप इस premium आसानी से यूज कर सकते हैं।


दोस्तों इस तरीके से आप bitiam plus को यूज करके और कैरम पूल गेम खेल सकते हैं अनलिमिटेड कॉइन को बना सकते हैं और आपका आईडी भी बैन नहीं होगा आप लंबे समय तक की इस आईडी को यूज कर सकते हैं।

bitiam plus download link

फाइनली दोस्तों बात करेंगे कि आपको bitiam plus डाउनलोड कैसे करना है डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा उस पर आप क्लिक कर देना 20 सेकंड का आपको वेट करना है फिर आपको एक बटन और मिलेगा उस पर आप क्लिक करेंगे फिर आप दूसरे पेज पर चले जाएंगे वहां पर जाने के बाद आप उसी पेज पर डाउनलोड कर पाएंगे डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है आपको एक भी पैसा देने की जरूरत नहीं होगी।

Download File

Download Link  


दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं कैरम पूल से रिलेटेड एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है जैसे carrom pool mod, bitiam plus, Lulubox, aimking, इस तरह के एप्लीकेशन को चाहते हैं फ्री में डाउनलोड करना तो आपको हमने कुछ नीचे साइड में Link दिए है पर क्लिक करके आप  एप्लीकेशन को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments